youtube

blogger JOB

Blogger EARN MONEY

BLOGGER 

ब्लॉगर क्या है आइये जानते हैं हिंदी में । ब्लॉगर एक वेब साइट की तरह  है, यह एक बहुत महत्वपूर्ण जरिया है अपने विचार, सुझाव या कोई  महत्वपूर्ण जानकारों लोगों तक पहुँचाने के लिए । कोई भी व्यक्ति अपना नजरिया किसी भी विषय के बारे में रख सकता है ।  अगर आप आर्टिकल या स्टोरी या डायरी लिखने के शौकीन हैं तो ब्लॉगर आपके लिए बेस्ट CHOICE है । 
                             







 blogger google की ही BRANCH  है । यह एक wap site की ही तरह काम करता है । इसमें आप फोटो विडियो ऑडियो या कोई आर्टिकल पोस्ट या शेयर कर सकते हैं । सबसे अच्छी बात इसे आप facebook, twitter या instagram किसी के साथ भी शेयर कर सकते हैं । आप लाखों लोग अपनी बात को कहने के लिए blogger का सहारा ले रहे हैं । यह एक simple और best तरीका है, अपने आप को साबित करने का ।

               आप अपना किसी भी प्रकार का knowleg या thought को रख कर किसी भी क्षेत्र में अपना सुझाव दे सकते हैं । इसे आप अपने mobile leptop tablets या desctop में वर्क कर सकते  हैं । 
                आप किसी भी profecation में हो आप  उस field की जानकारी uplode या post कर के किसी भी इन्शान की मदद कर सकते हैं । आपकी जानकारी search कर के आपके द्वारा किसी भी चीज की जानकारी प्राप्त कर के अपना काम आसानी से कर सकता है । BLOGGER हमको एक साइट देता है, जिसे हमें अपने TALENT या अनुभव से भरना पड़ता है । ब्लॉगर में अच्छे अच्छे पोस्ट करने से आपके प्रसंसक बढ़ेंगे और आपको अपने आर्टिकल या पोस्ट या बोल सकते है आपके TALENT की आपकेजो परख होगी । अगर आपको PHOTOGRAPHY का शौक है या आप कोई विडियो गैलरी बनाना  तो ब्लॉगर आपके लिए बेस्ट चॉइस है । ब्लॉगर आपको आजादी देता है अपने विचारों को फ्री में यहाँ रखने का । इसे बनाना का CHARGE फ्री है । आपको ब्लॉगर क्रिएट करने के लिए एक EMAIL ADRESS की ज़रूरत होती है । ये आप गूगल , याहू या बिंग जैसे किसी भी साइट से क्रिएट कर सकते  हैं । 
ब्लॉगर आपको अपने ब्लॉग को सजाने के लिए फ्री टेम्पल भी देता है , इसे आप अपने ढंग से बना सकते हैं । बस आपको किसी भी विषय की सही जानकारी होनी और  उसे आप अपने व्यूअर को कितने आसानी से समझ सकते हो । आप एक सही फोटो के साथ अपना ARTICLES CREATE कर सकते हैं । सबसे अच्छी और बड़ी बात आप अपने ब्लॉग से पैसे भी काम सकते है, GOOGLE ADSENSE में अपना अकाउंट CREATE कर के । आप  अपने जॉब को छोड़ कर  ब्लॉगर में अपना कैर्रीयर बना रहे हैं । अगर आपके पोस्ट या आर्टिकल्स को पसंद किया जाता है तो आप महीने के लाखों काम सकते हैं ।   ADSENSE दुनिया की सबसे बड़ी ADVERTICE COMPANEY है । जो आपको आपके SITE या BLOG में शो हो रहे ADD के पैसे देती है । आप किसी भी FIELD में हो आप रोजाना एक घंटे दे कर BLOGGER की दुनिया में अपना नाम बना सकते हैं । इसे आसानी से मोबाइल के द्वारा भी उसे किया जा सकता है या आप आने मोबाइल के PLAY STORE से APPS भी DOWNLODE कर सकते हैं ।  आप भी अपना एक ब्लॉगर बनाइये और अपने FOLLOWERS बढाईये । दोस्तों से शेयर कर के छ जाइये । आपको तभी पहचान मिलेगी जब आपको एक सही जरिया मिलेगा और  एक पहचान मिल जाती है तो आप खुद का अच्छा सा डोमिन नाम ले कर इसे ,ब्लागस्पाट.कॉम से से डॉट कॉम में बदल सकते हैं । फिर वो आपका अपना होगा । इंटरनेट ज्ञान का संसार है और अगर आपके पास TALENT है तो आइये इसका हिस्सा बनिए । आपके शेयरिंग से दुनिया को मदद मिलेगी और आपकी भी प्रॉफिट हो सकती है । 
                                             THANKS BLOGGER  
Previous
Next Post »

Thanks ConversionConversion EmoticonEmoticon